Assam News: शराबी पति के लगातार उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने दे दी जान

Assam News: शराब की लत से फिर उजड़ा आशियाना

शराब (Liquor) की लत ने फिर से उजाड़ दिया एक और आशियाना।

शराबी पति (Husband) से लगातार उत्पीड़न (Torture) व दुर्व्यवहार से तंग आकर कामरुप जिले के विजयनगर पुलिस चाैकी अन्तर्गत दाेखला-आमरतल इलाके में प्रियंका डेका (22) (Priyanka Deka, 22) एक महिला ने अपनी जान दे दी।

इस घटना के बाद पुलिस (Police) ने उसके पति दीपेन डेका काे गिरफ्तार कर लिया।

मृत प्रियंका डेका

इस संदर्भ में मृतक महिला के परिवार वालाें ने बताया कि 2016 में प्रियंका ने परिवार वालाें की रजामंदी के खिलाफ 15 वर्ष की आयु में ही घर से भागकर शादी (Marriage) कर ली थी। इसके बाद उसने एक बेटी (Daughter) काे जन्म दिया। लेकिन पति की शराब की लत की वजह से उनका दाम्पत्य जीवन बिखरने लगा।

परिवार वालाें ने आराेप लगाया कि शादी के बाद से ही दीपेन डेका प्रियंका पर पिता के घर से पैसे लाने का दबाव डालता व पैसे न मिलने पर उसके साथ दुर्व्यवहार करता। लेकिन पिछले कुछ दिनाें से शराब के नशे में धुत हाेकर वह पत्नी के साथ मारपिट भी करने लगा। यहां तक कि उसने दूसराें के सामने भी वह पत्नी के साथ दुर्व्यहार किया।

पति दीपेन डेका

पति के अत्याचार से तंग आकर प्रियंका ने अपने घर में ही गले में फंदा डालकर जान दे दी (Committed Suicide)। विजयनगर (Bijaynagar) पुलिस ने घटना की खबर मिलने के बाद शव काे अपने जिम्मे लिया व पाेस्टमार्टम (Postmortem) के लिये भेज दिया।

वहीं, पति दीपेन डेका काे काेर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। स्थानीय जागरुक लाेगाें ने इस घटना पर दुख जताते हुये प्रियंका के शराबी पति दीपेन डेका काे सख्त सजा देने की मांग की है।

यह भी देखेंः दाे जुड़वां बच्चाें काे जन्म देकर संसार से विदा हुई रेहनाज

Assam News Mother of Twin Dies
Assam News Mother of Twin Dies

Leave a Comment